ग्रामीण इलाको में छुपा है क्रिकेट के टैलेंट को बाहर निकालना जरुरी

अभिनेता राज के पुरोहित ने कहा की  शहरी इलाको के मुकाबले देश के ग्रामीण और दूरदराज के इलाके में क्रिकेट का टैलेंट छुपा हुवा है
ऐसे  टैलेंट को बाहर निकालने के लिए छोटे छोटे शहरों में क्रिकेट प्रतियोगिताओ का आयोजन होना चाहिए। कुछ दिनों में ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप क्रिकेट का फीवर शुरू होने वाला है जिस से देश का माहौल  क्रिकेट मई बनने वाला है। रायबाग  जैसे  छोटे छोटे  शहरों में छुपी  क्रिकेट  प्रतिभाओ का परखने के लिए  इस का आयोजन किया गया है यह यह रायबाग के और बेलगाम  जिले के आस पास के युवा  क्रिकेटरो को सुनहरा  मौका है । 
 बेलगाम जिले के रायबाग के सतीश चौगुले हाफ पिच क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के बाद  बोल रहे थे। इस अवसर पर बी एम चौगुले  शिक्षा संस्था के अध्यक्ष  एवं वकील एल बी चौगुले ,   विनय चौगुले , अरुण चौगुले , चेतन तोरसे   नागरगाले  नागेश चौगुले जिया मुल्ला  भी मौजूद थे। इस दौरान  रायबाग के  बी एम चौगुले शिक्षा संस्था की तरफ से अभिनेता राज के पुरोहित को सम्मानित  किया गया। जिस के बाद राज के पुरोहित ने रिबन कर काट कर  डे नाईट हाफ पिच क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। 
 पुरोहित ने आगे कहा की  भले ही  देश के बेहतरीन  क्रिकेटरों की खोज ज्यादा तर शहरों से हुवी हो लेकिन मेरा मानना है ग्रामीण  इलाके और छोटे छोटे शहर  ज्यादा प्रभावित प्रतिभा होती है इस लिए क्रिकेट को ग्रामीण  इलाको ज्यादा  लोकप्रिय बनें होगा। हालाँकि देश में सब से ज्यादा लोकप्रिय खेल क्रिकेट ही है अवह  छोटे छोटे  शहरों बेहद लोकप्रिय है।    

No comments:

Post a Comment

Followers